भाजपा के मुण्डावर से विधायक धर्मपाल चौधरी का आज सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया है। धर्मपाल चौधरी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मेदांता अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। जहाँ सुबह करीब 3 बजे हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया।

उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव जाट बहरोड़ में दोपहर बाद पहुंचेगा जहां करीब 3 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको बता दें कि धर्मपाल चौधरी अलवर के राठ क्षेत्र के कद्दावर जाट नेता माने जाते थे। चौधरी अलवर जिले को जाट महासभा के लगातार 2000 से 2014 तक अध्यक्ष के पद पर आसीन रहे थे।



धर्मपाल चौधरी 2003, 2008 ओर 2014 में भाजपा से विधायक के पद पर निर्वाचित हुए थे। भाजपा सरकार के पिछले कार्यकाल में उन्हें संसदीय सचिव बना कर राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया था। विधायक धर्मपाल चौधरी के निधन से प्रदेश भाजपा में शोक की लहर है। 

धर्मपाल चौधरी का जन्म 4 जुलाई 1954 को बहरोड़ क्षेत्र के जाट बहरोड़ गांव में हुआ था। धर्मपाल चौधरी ने बहरोड़ के राजकीय सीनियर सैकंडरी स्कूल से 12 तक कि पढ़ाई की थी। धर्मपाल चौधरी की शादी 1973 में बिमला चौधरी से हुई थी। धर्मपाल चौधरी के दो बेटे और एक बेटी है। चौधरी कृषि, ट्रांसपोर्टर ओर शिक्षा के क्षेत्र में जुड़े हुए थे।

Post a Comment

नया पेज पुराने