सीकर 4 सितंबर  । दिनांक 20अगस्त को मजदूर लालचंद सैनी के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा की गई मारपीट के मामले में अभी तक कोई fir दर्ज नहीं होने, दोषी पुलिसकर्मियों पर कोई कार्रवाई नहीं करने, पीड़ित को सरकारी नौकरी और मुआवजा देने की मांग व न्याय के लिए सर्व समाज द्वारा 6 सितंबर से जिला कलेक्ट्रेट पर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा।
 यह जानकारी देते हुए *राजकुमार किरोड़ीवाल* ने बताया कि सर्व समाज संघर्ष समिति के पदाधिकारियों की बैठक आज सैनी मंदिर में संपन्न हुई जिसमे *संयोजक रतन लाल सैनी* व *सह संयोजक राधेश्याम काम्या* ने प्रशासन को चेताते हुए मांगों पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने की बात कही अन्यथा किसी भी तरह की अवस्थाओं की जिम्मेदारी प्रशासन की होगी । बैठक में अलग-अलग टीमों का गठन कर वार्ड वाइज, गांव वाइज जिम्मेदारियां बांटी गई तथा ज्यादा से ज्यादा लोगो को इकट्ठा कर परिवार को न्याय दिलाने के लिए रूपरेखा तैयार की गई । बैठक में सैनी समाज के अध्यक्ष भंवर लाल गार्ड, नितेश पारमुवाल, तिलोक चंद सोनी (जालू), शायर सिंह सबलपुरा, अशोक भूकर, बलवीर थोरी, सैयद मकसूद, दिलीप नायक, मनोहर लाल चतेरा, ओम प्रकाश माथुर, फूल चंद कुमावत, चितरंजन सिंह राठौड़, अनिल तिरदिया, गोविंद सैनी सहित अनेक लोग उपस्थित रहे। 

*6 सितम्बर को सुबह 10 बजे से निकलेगी रैली*
 सर्व समाज गुरुवार को प्रातः10 बजे सैनी मंदिर से रैली के रूप में तापड़िया बगीची, कल्याण सर्किल होते हुए जिला कलेक्टेट पर अनिश्चितकालीन धरना देगा।




Post a Comment

नया पेज पुराने