पुलिस ने बताया कि एक 18 वर्षीय छात्रा को स्कूल के निर्देशक और एक शिक्षक ने कथित तौर पर बलात्कार किया था। पीड़िता के माता-पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि दोनों कुछ दिनों के लिए अतिरिक्त क्लासेस के बहाने उसे स्कूल बुलाने के बाद यौन उत्पीड़न कर रहे थे। सर्कल अधिकारी नीम का थाना, कुशल सिंह ने बताया कि जब वह गर्भवती हुई, तो दोनों ने कथित रूप से शाहपुरा शहर में एक क्लिनिक में गर्भपात कराया ।
किशोरी के स्वास्थ्य में गर्भपात के बाद बिगडती हुई हालत से मामला सामने आ गया | उन्होंने बताया छात्रा  वर्तमान में जयपुर के एक अस्पताल में इलाज करा रही है| शिकायत के बाद, स्कूल डायरेक्टर जगदीश यादव और शिक्षक जगत सिंह गुर्जर को महिला की सहमति के बिना गैंग रेप के आरोप और गर्भपात के लिए रिपोर्ट दर्ज करी गयी । पुलिस ने कहा कि अवैध गर्भपात करने और साक्ष्यों को नष्ट करने के लिए डॉ। रजनीश शर्मा और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

एसएचओ, अजितगढ़, मंगलाराम ओला ने कहा, "पीड़ित बेहोश है और इलाज चल रहा है। हम अभी तक उसके बयान दर्ज नहीं कर पाए हैं। हम जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर चुके हैं।"

Post a Comment

नया पेज पुराने