श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने साफ़ साफ़ शब्दों में प्रियंका चोपड़ा को और पूरे बॉलीवुड को चेतावनी भरे लहजे़ में कहा है कि उन्हें अगर हिंदुओं की किसी भी बात से परेशानी है तो वो देश छोड़कर किसी और देश चले जाए। 
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि रुद्राक्ष के प्रति नकारात्मक बयान प्रियंका चोपड़ा की मानसिकता दर्शाता है। उन्होंने कहा कि अगर प्रियंका चोपड़ा यह मानती है कि रूद्राक्ष पहनने वाले आतंकवादी होते हैं, त उन्होंने  रूद्राक्ष बचपन से धारण कर रखा है और प्रियंका चोपड़ा को ललकारा कि उन्हें आतंकवादी बोलकर दिखाए। 
साथ ही उन्होंने दोहराया कि प्रियंका चोपड़ा को हिन्दुस्तान में रहना है तो सबसे पहले वंदेमातरम् बोले और फिर भारत माता की जय बोले। 
अपने सनसनीखेज बयानों से ज़्यादा करनी सेना सुप्रीमो उग्र प्रदर्शनों को संचालित करने के लिए ज़्यादा जाने जाते हैं। फ़िल्म पद्मावती के समय भी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने 18 राज्यों में करणी सैनिकों द्वारा कोहराम मचा दिया था जिसकी वजह से क़ानून व्यवस्था की स्थिति पैदा हो गई थी। 
करनी सेना के राष्ट्रीय महासचिव उम्मेद सिंह क़रीरी के अनुसार फ़िल्में कलाकार और फ़िल्म निर्माता जब ख़ाली बैठे होते हैं और उनके पास कोई काम नहीं होता तो वो जानबूझकर हिंदू विरोधी बयान देते हैं जिसकी वजह से उनकी खाड़ी देशों में पूछ होने लगती है। उम्मेद सिंह करीरी अपने कट्टर बयानों और उग्र भाषणों के लिए कई बार मीडिया के निशाने पर आए हैं। 


Post a Comment

नया पेज पुराने